Aaj Ka Rashifal

 

 Horoscope Today

आज का राशिफल : जान‍िए 26 अप्रैल 2023 दिन बुधवार का राश‍िफल

ज्योतिष के अनुसार 12 राशि मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन का राशिफल (Today Horoscope).

मेष राशि 
दिन की शुरुआत आप दोनों के लिए मौज-मस्ती से भरपूर रहेगी, लेकिन दोपहर तक आपका मन किसी बात से खराब हो सकता है। प्रेमी आपके व्यवहार को एक आपदा के रूप में देखेगा जबकि वास्तव में ऐसा नहीं होगा।

बृष राशि 
वैवाहिक जीवन में प्रेम रहेगा. लेकिन जीवनसाथी की शिकायत हो सकती है कि आप घर के काम में हाथ बंटाते नहीं हैं। प्रेम जीवन जीने वालों को भी सुखद परिणाम मिलेंगे।

मिथुन राशि 
आज प्रेम संबंधों में उन चीजों को शामिल करें जो आपने पहले कभी नहीं की हैं, आप पुरानी बातों को दोहराते हुए ऊब सकते हैं, इसलिए कुछ रोमांचक और दिल को छू लेने वाली चीजें करें और जैसे हैं वैसे ही रहें, कॉपी न करें।

कर्क राशि
वैवाहिक जीवन में तनाव रहेगा। जीवनसाथी से आज झगड़ा होने की संभावना है। किसी घरेलू मामले को लेकर जीवनसाथी आपसे नाराज हो सकता है।

सिंह राशि 
प्रेम संबंधों में सुई चुभने का काम कोई तीसरा व्यक्ति कर सकता है, लेकिन यह कौन कर रहा है आप आसानी से समझ नहीं पाएंगे. कौन क्या कर रहा है इस पर ध्यान देने के बजाय रिश्ते को बचाने पर ध्यान दें।

कन्या राशि
वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। अगर आपका जीवनसाथी आपसे दूर है तो आज के दिन आपको उनकी कमी और खलेगी। अगर आपके पास है तो आज आप उनका मूड हल्का करने के लिए कुछ लाजवाब डिश बना सकते हैं।
 
तुला राशि 
आपकी नाराजगी से डरकर प्रेमी आपसे कुछ छुपाने की कोशिश कर सकता है, आपसे झूठ भी बोल सकता है. इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपसे प्यार नहीं करता ।

वृश्चिक राशि 
वैवाहिक जीवन में रोमांस रहेगा। खासकर अगर आपकी नई-नई शादी हुई है तो यह खुशी और भी दोगुनी हो जाएगी। प्रेम जीवन जीने वालों को आज थोड़ा ध्यान देना होगा।

धनु राशि 
ग्रह-नक्षत्र प्रेम संबंधों को लेकर अजीब रूपरेखा बना सकते हैं। जो बातें आपने अपने प्रेमी से अब तक नहीं कही हैं, उन्हें कहने का मन कर सकता है। आपकी इस ईमानदारी को देखकर प्रेमी बेहद प्रसन्न रहेगा।

मकर राशि 
वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। आज जीवनसाथी के साथ कुछ पुरानी यादें ताजा होंगी। इस समय आप अपने वैवाहिक जीवन का पूरा आनंद उठाएंगे। लव लाइफ में पार्टनर से प्यार भरी बातें होंगी।

कुंभ राशि
परिवार और घर की जिम्मेदारी के कारण आप व्यस्त रह सकते हैं जिससे आपको अपने प्रेमी के साथ समय बिताने का मौका नहीं मिल पाएगा। शाम को एक बार कोशिश कर सकते हैं लेकिन तब तक प्रेमी अन्य कामों में व्यस्त हो सकता है।

मीन राशि 
लव लाइफ में दिक्कतें आएंगी। खासकर रिश्ते में किसी तीसरे के आने से प्रेमी के साथ रिश्ते में दरार आने की संभावना है। दांपत्य जीवन जीने वालों को खुशखबरी मिलेगी। जीवनसाथी का स्वास्थ्य बिगड़ेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ